News TOP STORIES नयी दिल्ली महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के मंत्री अनिल परब के सात ठिकानों पर ईडी की रेड


मुंबई, । महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता अनिल परब (Anil parab) पर ईडी ने आज बड़ी कार्रवाई की है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने परब के पुणे और मुंबई में सात ठिकानों पर छापेमारी की है। शिवसेना नेता के खिलाफ करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप है जिसके चलते ईडी ने यह कार्रवाई की है। ईडी ने उनपर मनी लान्ड्रिंग का मामला भी दर्ज किया हुआ है, जिसके तहत उनके सात ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। वहीं एजेंसी मंत्री से पूछताछ कर रही है और उनका बयान दर्ज किया जा रहा है।

 

शक्तियों का दुरुपयोग न करे जांच एजेंसियां

अनिल परब के ठिकानों पर ईडी की रेड के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजीत पवार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को छापेमारी करने का अधिकार है, लेकिन उन्हें शक्तियों का दुरुपयोग नहीं करना चाहिए। पता नहीं राज्य मंत्री अनिल परब के खिलाफ यह कार्रवाई क्यों की गई है। डिप्टी सीएम ने कहा कि मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि कार्रवाई पारदर्शी तरीके से होनी चाहिए।

राउत बोले-महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश

शिवसेना नेता संजय राउत ने अनिल परब के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी पर कहा कि हम अनिल परब के समर्थन में हैं। विपक्ष के खिलाफ बीजेपी केंद्र सरकार की एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। यह सिर्फ महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश है।