पटना

महाराष्ट्र पुलिस का इनामी जयनंदन उर्फ वीरा जहानाबाद के मलाठी गांव से गिरफ्तार


चेन स्नैचिंग, बाइक लूट और पुलिस पर जानलेवा हमले में थी पुलिस को तलाश

जहानाबाद। सोमवार को जिला और मुंबई पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच और जहानाबाद के टेहटा थाने की पुलिस टीम ने संयुक्त छापेमारी में 25000 के इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार जयनंदन उर्फ वीरा पर महाराष्ट्र के पालघर जिला के बोईसर थाने में चेन स्नैचिंग, बाइक लूट और पुलिस पर जानलेवा हमले के साथ-साथ कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस को धारदार हथियार दिखा भाग निकला था जयनंदन

महाराष्ट्र के पालघर जिला के बोईसर थाने में चेन स्नैचिंग, बाइक लूट और पुलिस पर जानलेवा हमले का आरोपी यह शख्स बड़ा ही दुःसाहसी है। बकौल एसडीपीओ अशोक पांडेय महाराष्ट्र पुलिस के हत्थे चढ़ा जयनंदन उर्फ वीरा पुलिस को धारदार हथियार दिखा भाग निकला था। महाराष्ट्र पुलिस ने इसके संगीन अपराधों में लिप्त रहने के कारण 25000 का इनाम भी घोषित कर रखा था।

क्या कहते है एसडीपीओ

इस संबंध में एसडीपीओ अशोक पांडे ने बताया कि गिरफ्तार जयनंदन को टेहटा ओपी क्षेत्र के मलाठी से गिरफ्तार किया गया है। इस पर बोईसर थाने में कांड संख्या 270/20 सहित महाराष्ट्र में कई मामले दर्ज हैं। महाराष्ट्र पुलिस ने इस पर 25000 का इनाम भी रख रखा था। पुलिस को जानकारी मिली कि शातिर जयनंदन उर्फ वीरा अपने पैतृक गांव जहानाबाद के टेहटा ओपी के मलाठी गांव में छुपकर रह रहा है।

इसकी गुप्त सूचना महाराष्ट्र क्राइम ब्रांच ने जहानाबाद पुलिस को दी जिसके बाद महाराष्ट्र और जहानाबाद के टेहटा ओपी की पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर इस इनामी अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।