News TOP STORIES नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

‘मांगने से पहले मरना बेहतर.’, सीएम की कुर्सी जाने पर क्या-क्या बोले शिवराज सिंह


नई दिल्ली। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नतीजों के करीब एक हफ्ते बाद बीजेपी ने अपने नए सीएम का एलान कर दिया। बीजेपी ने चौंकाते हुए विधायक मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाने का फैसला लिया। हालांकि, मुख्यंत्री के तौर पर शिवराज सिंह का नाम लिया जा रहा था, लेकिन सारे कयास धरे के धरे रह गए।

मोहन यादव को सीएम घोषित किए जाने के अगले दिन शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। प्रदेश के पूर्व सीएम ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार जो तेजी से काम चल रहे हैं, उन्हें पूरा करेगी। लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करेगी और प्रगति और विकास की दृष्टि से मध्य प्रदेश नई ऊंचाइयां छुएगा।

शिवराज सिंह का बड़ा बयान

शिवराज ने आगे कहा कि एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा, इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा।

और क्या-क्या बोले शिवराज सिंह?

शिवराज ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे समय-समय पर मार्गदर्शन किया। मैं आभार व्यक्त करता हूं। इसके अलावा मैं जनता का भी आभारी हूं, उन्होंने मुझे अपना माना। साथ ही, अधिकारियों को भी धन्यवाद कहूंगा, जिनकी मदद से लाड़ली बहना जैसे योजना बनी। शिवराज ने कहा कि मैं मंत्रिमंडल के सभी सहयोगियों को भी धन्यवाद कहूंगा।