Latest News पटना बिहार

मां की दवा लेकर लौट रहे पुलिस जवान की सड़क हादसे में मौत,


आरा, भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के अंतर्गत नासरीगंज-सकड्डी हाइवे पर संदेश गैस एजेंसी के पास बुधवार को बालू लदे अनियंत्रित ट्रक से कुचलकर बाइक सवार एक जवान की मौत हो गई। मृतक की पहचानव 35 वर्षीय जवान अजित कुमार सिंह बड़गांव निवासी के रूप में हुई।

मृतक अजित पटना के जोनल आईजी राकेश राठी के अंगरक्षक के रूप में कार्यरत था। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जिसका चालक फरार बताया जा रहा है। दुर्घटना का कारण अनियंत्रित परिचालन और दो ट्रकों के बीच से निकलने का प्रयास किया जाना बताया जा रहा है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया गया।

मां की दवा लेकर जाने के दौरान हादसा

पुलिस जवान अजीत कुमार सिंह एक दिन पहले ही दो दिनों की छुट्टी लेकर अपने गांव आए हुए थे। बुधवार को मां की दवा लाने के लिए बाइक से संदेश बाजार गया था। दवा लेकर वापस गांव लौटते समय नासरीगंज -सकड्डी हाइवे पर बालू लदे ट्रक की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही जवान की मौत हो गई। हादसे के बाद हो-हल्ला होने पर चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल आरा भेज दिया गया।

13 साल पूर्व हुए बिहार पुलिस में हुए थे बहाल

जवान अजीत कुमार सिंह तीन भाइयों में मंझला था, जो साल 2009 में बिहार पुलिस में बहाल हुआ था।  2010 में पटना के रानीपुर, पालीगंज निवासी रेखा देवी से अजीत की शादी हुई थी। हादसे के बाद अजीत के दो बेटों सोनू और शिनू के सिर से पिता का साया उठ गया है।