News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

सुरक्षा बलों ने शोपियां में 2 आतंकवादियों को किया ढेर, मुठभेड़ जारी


  • जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन जारी है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने शोपियां में मंगलवार को 2 आतंकवादी को मार गिराया। पुलिस ने यह जानकारी दी।एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां में फीरिपोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

अभी मुठभेड़ जारी

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों का तलाश अभियान जारी था और इसी बीच आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू दी। बल ने इस पर प्रतिक्रिया दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अभी मुठभेड़ जारी है और आगे के ब्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है।जिले के इमामसाहिब इलाके में भी गोलीबारी जारी है, जहां तीन आतंकवादी मारे गए थे।

कल जेसीओ समेत सेना के पांच जवान शहीद हुए थे

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के विभिन्न जिलों में सोमवार को हुई तीन मुठभेड़ों में एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) समेत सेना के पांच जवान शहीद हो गए। सीमावर्ती जिले पुंछ के सुरनकोट इलाके में डेरा की गली (डीकेजी) के पास एक गांव में आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में सैनिक शहीद हो गए। सेना और पुलिस ने नियंत्रण रेखा पार कर यहां आए आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद संयुक्त अभियान शुरू किया था।