Latest News मनोरंजन

मां बनने के बाद ऐसे टाइम स्पेंड कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा


नई दिल्ली, । प्रियंका चोपड़ा ने अपनी नई इसरो-थीम वाली टी-शर्ट दिखाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक नई सेल्फी शेयर की है। उन्होंने अपनी दोस्त नताशा पाल को लाल टी-शर्ट उपहार में देने के लिए धन्यवाद दिया, जिस पर भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) लिखा हुआ है।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सेल्फी शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘इसरो स्वैग में। गीकिंग आउट। धन्यवाद @natasha.pal।’ देसी गर्ल रेड टी-शर्ट में पलक झपकाते हुई दिखाई दे रहीं हैं। जिस पर ‘इसरो’ लिखा हुआ है। उसके हाइलाइट किए गए ताले तस्वीर में ध्यान चुराते हैं।

 

प्रियंका चोपड़ा ने ‘इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन एस्ट 1969’ टैग को करीब से देखने के लिए एक और तस्वीर साझा की, जिसमें हार्ट आइकन, ताली और बाइसप आइकन शामिल हैं।

पिछले महीने अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के बाद प्रियंका फिलहाल मातृत्व का आनंद ले रहीं हैं। उन्होंने और उनके पति निक जोनस ने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की। एक संयुक्त बयान में, निक और प्रियंका ने लिखा था, ‘हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनियता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर अपना ध्यान रखना चाहतें हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।’

प्रियंका अब केविन सुलिवन की एक्शन फिल्म एंडिंग थिंग्स में एक्टर एंथनी मैकी के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। डेडलाइन के अनुसार, फिल्म की कहानी एक हिट-महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ‘किलर’ के बिजनेस से बाहर निकलना चाहती है और अपने ‘बिजनेस’ पार्टनर से कहती है कि वह उनके व्यक्तिगत संबंधों को भी समाप्त कर रही हैं। लेकिन उसे पता चलता है कि वह अपने बंधन के उस हिस्से को खत्म नहीं करना चाहती। ब्रेकअप से बचने के लिए – और उनकी आखिरी नौकरी एक साथ – उन्हें एक आखिरी रात के लिए सेना में शामिल होना चाहिए।