Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

मायावती बोलीं- इस वजह से BSP नहीं लड़ी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव


  • बसपा अध्यक्ष मायावती ने बताया कि उनकी पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में क्यों नहीं उतरी. साथ ही उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा दावा किया.

लखनऊ. यूपी में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव से बसपा दूर रही. बसपा ने इन चुनाव में अपना एक भी उम्मीदवार नहीं उतारा. बसपा सुप्रीमो मायावती ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव ना लड़ने की वजह बताई है. मायावती ने बताया कि उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार क्यों नहीं उतारे.

मायावती ने बताई चुनाव ना लड़ने की वजह
मायावती ने सोमवार को कहा कि हमने यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया. मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि अगर चुनाव निष्पक्ष होते, तो हम चुनाव लड़ते. इसके साथ ही मायावती ने पार्टी कार्यकर्ताओं के निर्देश देते हुए कहा कि वे इस चुनाव में अपना समय और ताकत लगाने की बजाय पार्टी के संगठन को मजबूत बनाने और सर्व समाज में पार्टी के जनाधार को बढ़ाने में लगाएं.

“विधानसभा चुनाव में बनेगी बसपा सरकार”
मायावती ने आगे कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा की सरकार बन सकेगी. जब यहां बसपा की सरकार बन जाएगी तो जिला पंचायत अध्यक्ष खुद ही बसपा में शामिल हो जाएंगे.