News TOP STORIES उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

मालेगांव विस्फोट केस को लेकर कांग्रेस पर हमलावर सीएम योगी,


लखनऊ, । मालेगांव विस्फोट कांड के एक गवाह ने विशेष एनआइए अदालत को बताया है कि महाराष्ट्र एटीएस ने उस पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के चार नेताओं को फंसाने का दबाव डाला था। गवाह के इस दावे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमलावर हैं। उन्होंने इसे देश देश के खिलाफ अपराध करार दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस शरारत के लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को फर्रुखाबाद और अमरोहा में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर कांग्रेस पार्टी रही। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश के अंदर बड़े काल तक शासन किया, लेकिन शासन किस रूप में कर रही थी यह किसी से छिपा नहीं है। महाराष्ट्र के एटीएस का बयान देखा होगा। उस समय कैसे भाजपा कार्यकर्ताओं को, नेताओं को, आरएसएस और हिंदू नेताओं ये लोग झूठे मुकदमे में फंसा रहे थे। आपने मालेगांव विस्फोट मामले में यह देखा होगा। कांग्रेस की यह शरारत देश के खिलाफ एक अपराध है और कांग्रेस के लोगों को इसके लिए जनता से माफी मांगनी चाहिए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा आतंकवादियों को प्रेरित और पोषित करने वाली कांग्रेस देश के साथ कैसे खिलवाड़ कर रही है यह किसी से छिपा नहीं हैं। पहले जब ये सत्ता में थे, तब आतंकियों को प्रेरित और प्रोत्साहित करते थे और हिंदू संगठनों को झूठे मुकदमे दर्ज करते थे। आज जब सत्ता के बाहर हैं तो हर उस कार्य का विरोध करते हैं, जो कार्य जनता के हित के लिए हो।