News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

मिथुन चक्रवर्ती को नहीं हुआ कोरोना, वो बिल्कुल स्वस्थ हैं- पारिवारिक सूत्रों


  • मिशुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की खबरे तेजी से फैल रही हैं. मगर मिथुन दा से जुड़े क ई करीबी व पारिवारिक सूत्रों ने उन्हें कोरोना होने की खबरों का खंडन करते हुए इसे गलत खबर बताया है.

पिछले महीने बीजेपी में शामिल होकर बंगाल विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने में जुटे मिशुन चक्रवर्ती को कोरोना होने की खबरे तेजी से फैल रही हैं. मगर मिथुन दा से जुड़े क ई करीबी व पारिवारिक सूत्रों ने उन्हें कोरोना होने की खबरों का खंडन करते हुए इसे गलत खबर बताया है.

इस खबर की सच्चाई जाने के लिए एबीपी न्यूज़ ने सालों से मिथुन दा के मैनेजर रहे विजय से बात की तो उन्होंने इन खबरों को पूरी तरह से निराधार बताया. मिथुन दा के एक और सहयोगी ने भी उन्हें कोरोना होने की खबरों को बेबुनियाद और गलत ठहाराया.

दोनों ने ही हमें बताया कि बंगाल चुनाव के दौरान बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार खत्म करने के बाद मिथुन दा फिलहाल कोलकाता में ही एक टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त हैं और वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

67 साल के मिशुन चक्रवर्ती की सेहत को लेकर हमने उनके परिवार से जुड़े सदस्यों से भी संपर्क साधा. उनके परिवार से जुड़े एक बेहद करीबी सूत्र ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “दादा की सेहत अच्छी है और भगवान की दया से वे पूरी तरह से ठीक हैं.”