Latest News महाराष्ट्र

मुंबई: शरद पवार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर CM उद्धव ने लगाई रोक, अघाड़ी सरकार में बढ़ रही रार


  • महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार के बीच जारी खटपट दिनों दिन बढ़ती जा रही है. अब खबर है कि उद्धव सरकार ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के ड्रीम प्रोजेक्ट को ही अटका दिया है. टाटा मेमोरियल अस्पताल को जो महाडा फ्लैट्स (MHADA) दिए जाने थे, उसके हस्तांतरण पर रोक लगा दी गई है. इन फ्लैट्स की चाभी खुद शरद पवार ने टाटा अस्पताल के अधिकारियों को सौंपी थी.

मुंबई के परेल स्थित टाटा मेमोरियल अस्पताल में कैंसर का इलाज कराने देशभर से मरीज आते हैं. इन लोगों के लिए सरकार ने महाडा के फ्लैट अस्थाई रूप से टाटा अस्पताल को सौंपने का फैसला किया था, इनकी चाभी खुद एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने टाटा अस्पताल के अधिकारियों को सौंपी थी. ये 100 फ्लैट करी रोड पर स्थित हैं.

शिवसेना विधायक ने उद्धव ठाकरे से की थी शिकायत

स्थानीय शिवसेना विधायक अजय चौधरी ने इस पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा था कि इस फैसले से करी रोड के स्थानीय लोग नाराज हैं. इसके बाद चौधरी ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की. फिर फ्लैटों के हस्तांतरण पर रोक लगा दी गई.

अब विवाद को सुलझाने के लिए दूसरी जगह फ्लैट्स दिए जाने की बात कही जा रही है. एनसीपी से आने वाले महाराष्ट्र के आवासीय मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने बताया है कि अब करी रोड की जगह दादर के नायगांव के महाडा फ्लैट टाटा अस्पताल को सौंपे जाएंगे. आव्हाड ने इस फैसले के लिए उद्धव ठाकरे का आभार जताया है.