Latest News मनोरंजन

मुंबई सागा और संदीप और पिंकी फरार की सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार,


आज सिनेमाघर में जॉन अब्राहम की फिल्म मुंबई सागा रिलीज होने जा रही है. जिसमें इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं. इसी के साथ अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म संदीप और पिंकी फरार भी सिनेमाघरों में आज टक्कर देने को तैयार है. अब देखना ये है कि इन दोनों ही फिल्मों में दर्शकों के मन को कौन सी ज्यादा भा जाती है.

एनालिस्ट गिरिष जौहर का कहना है कि ये दोनों ही फिल्में इस हफ्ते की बड़ी रिलीज फिल्म है. फिल्म रूही क बाद कुछ आशाएं बढ़ी है. इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस होगा. हालांकि गिरिष का मानना है कि मुंबई सागा के ज्यादा कमाई के चांस हैं. चांस और इमरान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और इससे फिल्म के कलेक्शन पर अच्छा असर पड़ सकता है.

बताते चलें कि फिल्म मुंबई सागा में जॉन अब्राहम गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं जो कि मशहूर गैंगस्टर अमरत्या राव उर्फ डीके राव की असल जिंदगी पर आधारित बताया जा रहा है. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, रॉनित रॉय, सुनील शेट्टी और गुलशन ग्रोवर भी नजर आने वाले हैं.

वहीं फिल्म संदीप और पिंकि फरार में एक्टर अर्जुन कपूर हरयाणवी पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं, उनका नाम फिल्म में पिंकी दहिया है. जबकि परिणीतीका किरदार पूरी तरह से करियर पर फोकस लड़की का है और उनका नाम है संदीप कौर. जो कॉरपोरेट सेक्टर में काम करती है और दिल्ली में रहती है और उसे साफ पता है कि उसे जिंदगी से क्या चाहिए. ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी ड्रामा है, जिसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है.