पटना

मुजफ्फरपुर: आपराधिक वारदात को अंजाम देने जुटे पाँच हथियारबंद अपराधी दबोचे गये


बर्तन सह स्वर्ण व्यवसायी राजेश शाह हत्या कांड का पटाक्षेप, तीन देसी पिस्तौल, 28 हजार नगदी, कार बरामद  

मुजफ्फरपुर। गुजरे 22 जून को बर्तन सह स्वर्ण व्यवसाई राजेश शाह की पचरुखी गांव में हत्या कर लूट कांड को अंजाम देने के मामले में अपराध कर्मियों की तलाश में जुटी जिला पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता हाथ लगी जब कोदरिया पुल के निकट आपराधिक वारदात को अंजाम देने जुटे हथियारबंद अपराधियों को एसपी सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में पुलिस ने दबोच लिया।

इस संदर्भ में बुलायी गयी प्रेस वार्ता में वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों ने ही स्वर्ण व्यवसाई राजेश शाह की हत्या कर लूट कांड को अंजाम दिया था। इनकी संलिप्तता मोतीपुर थाना के तीन और मामलों में उजागर हुई है। वहीं मोतिहारी जाने वाली राष्ट्रीय उच्च पथ पर भी इन लोगों द्वारा लूटपाट की घटना अंजाम देने के साक्ष्य मिल रहे हैं। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर अन्य मामलों के भी पटाक्षेप की संभावनाएं हैं।

वरीय पुलिस कप्तान ने बताया कि पुलिस गिरफ्त में आए अपराधियों की पहचान ओम प्रकाश कुमार उर्फ बिट्टू कुशवाहा पिता श्यामनंदन प्रसाद, पानापुर ओपी थाना मीनापुर, निखिल कुमार पिता सुनील भगत पानापुर ओपी मीनापुर एवं अनिल भगत पिता दरोगा प्रसाद, बरजी, मोतीपुर के रूप में की गई है। साथ ही पूछताछ के लिए मोहन भगत पिता सूरज भगत बरजी एवं मोहम्मद सलाम पिता मोहम्मद मुन्ना, देवरिया थाना जिला मुजफ्फरपुर को भी गिरफ्त में लिया गया है।

पकड़े गये अपराधियों के पास से छानबीन के दौरान तीन देसी पिस्टल, तीन गोली 28 हजार नगदी एवं एक अल्टो कार बरामद की गई है। यह वही कार है जो नईमुद्दीन हत्याकांड में इस्तेमाल में लाई गई थी। उन्होंने कहा कि एएसपी इमरान के नेतृत्व में गठित टीम ने बड़ी सफलता पायी है। उम्मीद करते हैं यह दौर जारी रहेगा। मौके पर एसपी सैयद इमरान मसूद मोतीपुर थाना अध्यक्ष अनिल कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी भी उपस्थित थे।