पटना

मुजफ्फरपुर: खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, चार की मौत; दर्जनाधिक लोग घायल


मोतीहारी से बाराती को लेकर लौट रही थी बस 

मुजफ्फरपुर। मीनापुर थाना अंतर्गत पानापुर ओपी क्षेत्र में  एनएच 28 ओवरब्रिज के समीप एक खड़ी बस में तेज रफ्तार की ट्रक द्वारा टक्कर मार दिये जाने से बस में सवार चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। जबकि दर्जनाधिक यात्री घायल बताये जा रहे हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मोतिहारी गयी बारात वापस मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट लौट  रही थी। इसी दौरान पानापुर नरियार के निकट बस की टायर पंक्चर हो गयी। बस चालक खलासी और यात्रियों की मदद से टायर बदलने में जुटा था।

बताया जाता है कि इस दौरान ही तेज रफ्तार से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने बस में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी। इसकी वजह से बस के सामने खड़े चार लोगों की मौत हो गई। मृतक की पहचान रमेश तिवारी, अभिनव कुमार उर्फ सानू, मुकुंद कुमार ग्राम जारंग जनक सिंह टोला गायघाट एवं धर्मेंद्र कुमार दुबहा थाना सकरा सभी जिला मुजफ्फरपुर के रूप में की गयी है।

घटना  की जानकारी के बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने मामले को काफी गंभीरता से लिया और  मौके पर खुद  ही पहुंचे। स्थल पर खुद एसएसपी जयंत कांत, एसडीओ पश्चमी डॉक्टर अनिल कुमार दास, एएसपी पश्चमी सैयद इमरान मसूद ने पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश की और उपस्थित कांटी थानेदार कुंदन कुमार, मोतीपुर थानेदार अनिल कुमार, पानापुर ओपी अध्यक्ष अरविंद कुमार को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिया। पानापुर पुलिस ने ठोकर मारने वाले ट्रक व बरात जा रही बस को कब्जे में लिया है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा।