पटना

मुजफ्फरपुर: झमाझम बारिश से शहर हो गया पानी-पानी


मोतीझील समेत सभी मुख्य सड़कों पर जलजमाव 

मुजफ्फरपुर। मानसून की दस्तक के साथ ही रविवार की सुबह से शाम तक रुक-रुक कर हल्की बारिश होती रही, लेकिन शाम ढलने के साथ ही करीब 20 मिनट तक जमकर बारिश हुई। इसके कारण शहर में जगह-जगह जलजमाव हो गया। मोतीझील, मिठनपुरा इलाके में सड़क पर चलने में लोग गिरते रहे। शहर में कई जगह नाला निर्माण के कारण सड़क बंद रहने से लोग परेशान दिखे। शहर के ब्रह्मापुरा, बीबीगंज, रामबाग चौरी इलाके के कई मुहल्लों में जलजमाव से स्थिति नारकीय हो गई है। इससे लोग परेशान हो गए।

मौसम पूर्वानुमान में बताया गया है कि अगले 24 घंटे तक मानसून सक्रिय रहेगा। इसके कारण अधिकतर क्षेत्रों में बारिश होगी। 15 से 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पुरबा हवा भी चलेगी। दिन में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।सबसे खराब हालत शहर के निचले इलाकों की हो गई। वहां लोग बारिश का पानी जमा होने से घरों में कैद हो गए।

शहर का मुख्य बाजार मोतीझील नाम के अनुसार झील बन गया। हाल में बनी जवाहर लाल रोड भी पानी में डूब गई। बनारस बैंक चौक, केदारनाथ रोड, स्टेशन रोड, गरीब स्थान रोड, अस्पताल रोड, संजय सिनेमा रोड, बीबीगंज रोड, कालीबाड़ी रोड, आमगोला रोड, बटलर रोड समेत शहर की अधिकतर सड़कें जलजमाव की शिकार हो गईं।