पटना

मुजफ्फरपुर: भाभी से अश्लील हरकत उजागर होता देख भाई ने भाई की कर डाली नृशंस हत्या, गिरफ्तार


मुजफ्फरपुर। जिले में एक ऐसी घटना सामने आयीहै जो काफी हैरान करने वाला है। एक देवर ने भाभी से अश्लील मजाक करने का विरोध करने पर अपने बड़े भाई को जान से मार डाला। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। गांव-मोहल्ले में घटना की काफी चर्चा हो रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना  पारू थाना के बड़ादाउद गांव की। एक शख्स ने अपने ही बड़े भाई की गला रेतकर हत्या कर दी।

मृतक की पहचान प्रदीप पासवान के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि मृतक प्रदीप के छोटे भाई संदीप पासवान ने इस घटना को अंजाम दिया है। लोगों का कहना है कि आरोपी संदीप अपनी भाभी सीमा देवी  से बार-बार मजाक करता था। वह भाभी के साथ अश्लील हरकत भी करता था, जिसका विरोध उसका बड़ा भाई प्रदीप करता था।

मृतक की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि उसके पति दूसरे राज्य में मजदूरी करते थे। शादी  के कुछ दिन बाद वह बाहर कमाने चले गए थे। पति के जाने के बाद संदीप उसे अश्लील हरकत करने लगा था। वह हमेशा गलत निगाह से देखता था। जिसका वह विरोध करती थी।

उसने जब कहा कि प्रदीप आने वाला है और वह सबकुछ बता देगी तो संदीप ने हत्या की धमकी दी। सीमा ने कहा कि रात में जब दोनों पति पत्नी सोए हुए थे इस दौरान संदीप धारदार हथियार से प्रदीप के ऊपर हमला कर दिया और  प्रदीप का गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पारू पुलिस आरोपी संदीप को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले की छानबीन जारी है।