पटना

मुजफ्फरपुर: सड़क हादसे में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट की मौत 


कार में ट्रक ने मारी टक्कर, फिर बस से टकरायी, चालक भी मरा, डयूटी पर जा रहे थे किशनगंज 

मुजफ्फरपुर। अहियापुर थाना क्षेत्र में गरहां चौक से पहले एन एच 57 पर रविवार को एक भीषण सड़क हादसे में बीएसएफ के डिप्टी कमांडेंट मारुती शरण पांडेय की दर्दनाक मौत हो गई है।  घटना में उनके कार चालक की भी मौत हो गई है। बताया जाता है कि डिप्टी कमांडेंट की कार को एक अनियंत्रित ट्रक ने धक्का मार दिया उसके बाद उनकी कार अनियंत्रित होकर एक बस में जा टकराई। टक्कर इतना भीषण था कि डिप्टी कमांडेंट के डस्टर कार के परखच्चे उड़ गये।

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई है। जिसे हटाने के लिए अहियापुर  थाना पुलिस वहां मौजूद रही। इस दुर्घटना में बस में सवार आठ लोग भी मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। पुलिस ने बस को जप्त कर लिया है। जबकि ट्रक फरार हो गया। बस में सवार यात्रियों को दूसरी गाड़ियों से उनके घर भेजा जा रहा है।

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने बताया कि डिप्टी कमांडेंट अपनी डस्टर कार से मुजफ्फरपुर के रास्ते किशनगंज जा रहे थे। वह किशनगंज में ही पोस्टेड थे। उनकी कार को एक ट्रक ने चकमा देकर धक्का मार दिया। ट्रक के धक्के से कार असंतुलित हो गई और दूसरे लेन में एक बस के आगे आ गई। उसके बाद बस ने भी कार में पीछे से जोरदार ठोकर मारी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि  बस सुपौल से दिल्ली जा रही थी। जिसे पुलिस ने जब कर लिया है।  और ट्रक फरार हो गया है।

अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने बताया कि कार के चालक दिलीप कुमार के मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि घटना के वक्त कमांडेंट पांडे घायल थे। आनन-फानन में उन्हें एसकेएमसीएच अस्पताल में भेजा गया। लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई। बस जब्त करके पुलिस दूसरी गाड़ियों से सभी यात्रियों को उनके घर भेज रही है।