Latest News मनोरंजन

मेगास्टार चिरंजीवी ने बर्थडे पर बेटे राम चरण के साथ रिक्रिएट किया अनमोल पोज, बेटे


नई दिल्ली, । साउथ के सुपरस्टार राम चरण रविवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब उनके पिता और साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे के बर्थडे के मौके पर बधाई दी हैं और एक खूबसूरत नोट भी लिखा है। साथ ही उन्होंने राम चरण की तस्वीरों के एक कोलाज को साझा किया है।

मेगास्टार द्वारा शेयर इस कोलाज की पहली तस्वीर एक थ्रोबैक फोटो है, जिसमें नन्हें अभिनेता अपने पिता गोद में बैठे हुए दिख रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में पिता-पुत्र की जोड़ी ने इस पोज को रिक्रिएट करती हुई नजर आ रही है।

उन्होंने अपने ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘मुझे सोशल मीडिया पर राम चरण को बर्थडे की शुभकामनाएं देना बहुत अजीब लगात है। लेकिन इस मौके पर मैं राम चरण की तस्वीर साझा कर रहा हूं, जिससे सभी फैंस उत्साहित महसूस करें।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘एक बेटे के रूप में वो मुझे गौरवान्वित करता है और वो मेरा गौरव है।’

बात अगर चिरंजीवी के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म गॉडफादर की शूटिंग को पूरा किया है। इस फिल्म में सलमान खान और चिरंजीवी के अलावा एक्ट्रेस नयनतारा और सत्यदेव कंचरण भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।