Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

मेरठ: कुख्यात बदन सिंह बद्दो के बंगले की जमीन जब्त,


मेरठ. कुख्यात माफिया बदन सिंह बद्दो के खिलाफ एक बार फिर प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. ढाई लाख के इनामी बदमाश बदन सिंह बद्दो के बंगले को ढहाने के बाद प्रशासन ने उसकी जमीन को भी कब्जे में ले लिया है. इसके अलावा बंगले के मलबे को भी कुर्क कर लिया गया है. कुर्की के बाद प्रशासन ने उसकी जमीन पर सरकारी बोर्ड लगा दिया है.

जिला अधिकारी ने थाना टीपी नगर क्षेत्र के पंजाबी पुरा इलाके में बदन सिंह की करीब तीन करोड़ रुपये की संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया था. ब्रह्मपुरी सीओ को उक्त संपत्ति का प्रशासक नियुक्त किया गया है. जिला मजिस्ट्रेट के बालाजी की ओर से जारी आदेश के अनुसार, बदन सिंह बद्दो के खिलाफ ब्रह्मपुरी थाने ने गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज है. बदन सिंह द्वारा अपराध के जरिए अर्जित की गई संपत्ति को गैंगस्टर एक्ट के तहत कब्जा कर लिया गया है.

दो साल से फरार चल रहा है बदन सिंह
गौरतलब है कि करीब बद सिंह पिछले दो साल से फरार चल रहा है. बदन सिंह बद्दो 28 मार्च 2019 को मेरठ के होटल से फरार हो गया था. उस दिन वह फतेहगढ़ सेंट्रल जेल से गाजियाबाद कोर्ट पेशी पर आया था. बदन सिंह की फरारी में सहयोग करने वाले 17 लोगों पर अब तक कार्रवाई की गई है.