Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

मेरठ में फिर आया तीन तलाक का मामला, बेटी होने पर पत्नी को घर से निकाला


मेरठ। दहेज में दो लाख रुपये और बुलेट बाइक की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों ने महिला को पीटकर घर से बाहर कर दिया। अब बेटी पैदा होने पर पति ने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।। पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई। इस मामले में पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

2021 में हुई थी शादी

लिसाडी गेट क्षेत्र के जाकिर कालोनी गली नंबर 11 निवासी हुसनजहां की शादी जाकिर कालोनी गली नंबर 14 निवासी शादाब से 30 दिसंबर 2021 को हुई थी। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति शादाब, ननद शबाना, अनम, व ननदोई अफसार, व सास तसीला अतिरिक्त दहेज में दो लाख रुपये और बुलेट बाइक की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे। मांग पूरी न होने पर गर्भवती हालत में उसे पीटकर घर से निकाल दिया था।

पंचायत में पति ने मांगी थी माफी

उसके बाद बिरादरी के लोगो की पंचायत हुई पंचायत मै पति ने मांफी मांगी उसके बाद पत्नी को साथ ले गया। किसी तरह वह मायके आई। उसने मायके में आपरेशन से एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची पैदा होने पर पति तलाक देने की धमकी दे रहा है।

दहेज मिलने के बाद ही रखने की बात कह रहा है। दो दिन पहले बेटी होने पर पति ने मारपीट कर तलाक देकर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने मामले की शिकायत लिसाडी गेट थाने में की। इंस्पेक्टर लिसाडी गेट कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।