Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

मेरे पिता मुझसे ज्यादा आपके उम्र सिर्फ एक नंबर अजित पवार के रिटायरमेंट वाले बयान पर भड़कीं सुप्रिया सुले


मुंबई, शरद पवार की उम्र पर सवाल उठाने वाले अजित पवार के बयान पर अब सुप्रिया सुले ने पलटवार किया है। सुप्रिया सुले ने कहा कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। वह कहते थे कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा, लेकिन जरूरत पड़ी तो एनसीपी को ही खा गए।

शरद पवार के साथ है एनसीपी- सुप्रिया सुले

सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि मेरे पिता मुझसे ज्यादा आपके हैं। मैं एक महिला हूं, रो भी सकती हूं और संघर्ष भी कर सकती हूं। एनसीपी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले ने कहा कि हमें अपमानित करें, लेकिन हमारे पिता शरद पवार को नहीं। यह लड़ाई भाजपा सरकार के खिलाफ है। बीजेपी देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी है। सुले ने कहा कि एनसीपी शरद पवार के साथ है।

अजित पवार ने शरद पर बोला हमला

अजित पवार ने शरद पवार पर सीधा हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि आपने मुझे सबके सामने खलनायक के रूप में दिखाया। मेरे मन में अभी भी शरद पवार लिए सम्मान है। आप मुझे बताएं एक IAS अधिकारी 60 साल की उम्र में रिटायर हो जाते हैं। राजनीति में भी भाजपा नेता 75 साल की उम्र में रिटायर हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि आप लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी का उदाहरण देख सकते हैं, इससे नई पीढ़ी को आगे बढ़ने का मौका मिलता हैं। शरद पवार हमें अपना आशीर्वाद दें, लेकिन आप 83 वर्ष के हैं, क्या आप रुकने वाले नहीं हैं? हमें अपना आशीर्वाद दें और हम प्रार्थना करेंगे कि आपकी उम्र लंबी हो।