Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय लखनऊ

मेरे योगी भैया जैसा कोई नहीं… अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर आया कंगना का रिएक्शन


नई दिल्ली, । कंगना रनोट किसी भी मुद्दे पर अपना रिएक्शन देने से चूकती नहीं हैं, चाहे वो फिल्मों को लेकर हो, राजनीति को लेकर या फिर कानून व्यवस्था को लेकर। हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से खुश होकर कंगना ने उन्हें अपना भैया बता दिया। कंगना का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सीएम योगी को कंगना ने कहा भैया

दरअसल, गुरुवार को उत्तर प्रदेश की सियासी हलचल ने लोगों का ध्यान तब खींचा, जब उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद अहमद और गुलाम, यूपी एसटीएफ ने हाथों मुठभेड़ में मारे गए। असद अहमद गैंगस्टर अतीक अहमद का बेटा है और पिछले काफी समय से वॉन्टेड भी। इस एनकाउंटर पर कही जश्न मनाया जा रहा है तो कही इसे फेक बताकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। कंगना तो पूरी तरह से सीएम योगी के पक्ष में नजर आईं।

 

अतीक के बेटे की मौत पर दिया रिएक्शन

कगंना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सीएम योगी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे भैया जैसा कोई नहीं, साथ ही नजर ना लगने वाला इमोजी भी लगाया। इसके साथ ही फोटो पर लिखा था- “अगर तुम बुरे हो, तो मैं तुम्हारा बाप हूं”। एक दूसरी स्टोरी में कंगना ने लिखा- “गैंगस्टर वो नहीं होती जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है, हथियार रखने वाला हमेशा सिपाही नहीं होता”।

 

शेयर किया ये वीडियो

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी, आदित्यनाथ के भाषण को देख रहे हैं और उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह मोदी का संपादित वीडियो है जो किसी अन्य कार्यक्रम से लिया गया है।

चंद्रमुखी में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनोट ने हाल ही में साउथ के डायरेक्टर के साथ अपनी फिल्म ‘चंद्रमुखी’ की शूटिंग पूरी कर ली है। उनकी फिल्म इमरजेंसी इसी साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में लंबी चौड़ी स्टारकास्ट है। आपको याद दिला दें कि कंगना की लेटेस्ट रिलीज ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी।