Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

‘मैं बीफ नहीं खाती…’ कंगना रनौत ने अफवाह फैलाने वालों की लगाई क्‍लास


नई दिल्‍ली। अपनी दमदार एक्टिंग और बयानों के लिए चर्चा में रहने वाली एक्‍ट्रेस कंगना ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ चल रही अफवाहों पर प्रत‍िक्रिया दी है। अभिनेत्री और मंडी से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार कंगना रनौत ने एक्‍स पोस्‍ट में कहा,

 

मैं गोमांस या किसी अन्य प्रकार के लाल मांस का सेवन नहीं करती, यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से निराधार अफवाहें फैलाई जा रही हैं, मैं योगिक और आयुर्वेदिक जीवन की वकालत और उसका प्रचार करती रही हूं।

दशकों से चली आ रही जीवनशैली के कारण अब मेरी छवि खराब करने के लिए ऐसी रणनीतियां काम नहीं करेंगी। मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे यह भी जानते हैं कि मैं एक प्राउड हिंदू हूं और कोई भी चीज उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम।

कहां से शुरू हुआ मामला?

दरअसल, कंगना की यह प्रतिक्रिया तब आई, जब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने 2019 के एक पुराने ट्वीट को सर्क्‍युलेट करना शुरू कर दिया, जिसमें उनहोंने यौगिक जीवनशैली के बारे में लिखा था। हालांकि, उनका यह पोस्‍ट फर्स्ट पर्सन में नोट पर नहीं लि‍खा था।

पुराना ट्वीट,

”गोमांस खाने या कोई अन्य मांस खाने में कुछ भी गलत नहीं है। यह धर्म के बारे में नहीं है! यह कोई छिपा हुआ तथ्य नहीं है कि कंगना 8 साल पहले शाकाहारी बन गईं और योगी बनना चुना। वह अभी भी सिर्फ एक धर्म में विश्वास नहीं करती हैं। पर इसके विपरीत, उसका भाई मांस खाता है।”

महाराष्‍ट्र के नेता ने भी दिया बयान

इससे पहले, महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने भी आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने एक बार ट्वीट किया था कि उन्हें गोमांस पसंद है और वह इसका सेवन करती हैं और पार्टी ने अब उन्हें आगामी चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है।

मंडी में किससे होगा कंगना का मुकाबला?

मालूम हो कि मंंडी सीट पर लंबे समय से राजघरानों से जुड़े लोग चुनाव लड़ते आए हैं। वहीं, अब इस सीट से कंगना रनौत के सामने कांग्रेस वर्तमान सांसद प्रतिभा सिंह के बेटे विक्रमादित्‍य सिंह को उतार सकती है। पार्टी सर्वे में उनका नाम सबसे आगे चल रहा है। वे फिलहाल विधायक हैं इसलिए उन्‍हें टिकट देने को लेकर पार्टी पसोपेश में है।