News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘मोदी जी पर दैवीय शक्ति की कृपा’, मुलाकात के बाद पीएम के फैन हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता; दिया बड़ा बयान


नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम पिछले कुछ समय से अपनी पार्टी से खफा चल रहे हैं। इसी बीच, उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की है। मोदी से मुलाकात के बाद उनकी बीजेपी से नजदीकी के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, पीएम से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता ने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

 

आचार्य प्रमोद ने कहा कि मैं मोदी जी से पहली बार मिला हूं। मुझे कहने में कतई संकोच नहीं है कि पीएम के ऊपर निश्चित ही किसी दैवीय शक्ति की कृपा है, उनसे मिलकर जो अनुभूति हुई है। उसके बाद मैं कह सकता हूं कि वो एक दैवीय शक्ति के प्रतीक हैं।

मैं पीएम को कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह का निमंत्रण देने गया था। मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं कि पीएम ने मेरा निमंत्रण स्वीकार किया। कल्कि धाम के करोड़ों भक्त बहुत खुश हैं। भक्तों की भावना थी कि जिस तरह अयोध्या में श्रीराम मंदिर का मोदी ने उद्घाटन किया, उसी तरह कल्कि धाम के निर्माण के सभी कार्य पीएम के हाथों करवाए जाएं।

कल्कि धाम शिलान्यास का दिया न्योता

बता दें कि आचार्य प्रमोद ने गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात की थी। पीएम से मुलाकात की तस्वीर को प्रमोद ने एक्स पर पोस्ट किया था। कांग्रेस नेता ने अपनी पोस्ट में कहा था कि श्री कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में भारत के प्रधानमंत्री जी को आमंत्रित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

कांग्रेस नेता की पोस्ट को पीएम ने रीपोस्ट किया था। पीएम ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि आस्था और भक्ति से जुड़े इस पावन अवसर का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।