Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र

यश और ऋषभ शेट्टी से मिले पीएम मोदी,


नई दिल्ली, : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बेंगलुरू के येलहंका वायु सेना स्टेशन में एयरो इंडिया 2023 के 14वें संस्करण का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने बैंगलुरु के राज भवन में कन्नड़ सुपरस्टार्स यश और ऋषभ शेट्टी के अलावा सोशल मीडिया इन्फ्ल्यूएंसर्स से भी मुलाकात की।

पीएम ने पुनित राजकुमार को किया याद

पीएम से मिलने पुनित राजकुमार की पत्नी अश्विनी राजकुमार भी पहुंची। एएनआई के अनुसार, इस मौके पर पीएम ने पुनित राजकुमार को भी याद किया। पीएम ने कन्नड़ सुपरस्टार्स से मुलाकात कर सीनेमा और कल्चर पर स्टार्स के साथ विचार विमर्श किया। साथ ही प्रधानमंत्री ने सांस्कृतिक पहचान को बढ़ावा देने और फिल्मों में महिला पात्रों को प्राथमिकता देने के लिए दक्षिणी सिनेमा के प्रयासों की भी सराहना की।

श्रद्धा से मिलकर पिएम ने कही ये बात

इस दौरान पीएम मोदी पॉपुलर सोशल मीडिया इंफ्ल्यूएंसर और यूट्यूबर श्रद्दा से भी मिले। श्रद्धा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी से मुलाकात की कुछ बातें भी शेयर कीं। उन्होंने लिखा, ‘नमस्कार, हां आज मैं भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिली। उन्होंने मुझे देखकर पहला शब्द कहा, अइयो! मैं आंख नहीं झपका रही थी, और ये मेरे लिए ओह माय गॉड मूवमेंट था। उन्होंने सचमें ये कहा, और ये सचमें हुआ। देखिए। धन्यवाद पीएम मोदी।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर श्रद्धा अइयो श्रद्धा के रूप में जानी जाती हैं।

पीएम ने कन्नड़ एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से की मुलाकात

केजीएफ स्टार यश और कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी के साथ होम्बले फिल्म्स के मेकर्स, प्रोड्यूसर्स विजय किरागंदूर ने पीएम से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान सभी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। इसमें राज्य में थिएटरों की संख्या, सिनेमा का प्रभाव और ये इकोनॉमी को बढ़ावा देने में कैसे मदद करेगा जैसे मुद्दे शामिल थे।