Latest News नयी दिल्ली

यूनिवर्सल वैक्सीन पर BJP ने केजरीवाल को घेरा, कहा- हिम्मत है तो टेंडर की कॉपी दिखाओ


  • नई दिल्ली। कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार केंद्र की मोदी सरकार को सलाह दे रहे हैं। अब कोरोना वैक्सीन के मुद्दे पर बीजेपी ने सीएम केजरीवाल को घेरा है। बीजेपी नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा, ‘लगातार विज्ञापन आ रहा है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली में यूनिवर्सल वैक्सीनेशन उपलब्ध कराने वाले हैं। अब तक ना तो ग्लोबल टेंडर किया है और ना कहीं से वैक्सीन का प्रावधान किया है। हिम्मत है तो टेंडर की कॉपी दिखाओ, लोगों को धोखा देना ही आज इनकी रणनीति रह गई है।’

उन्होंने कहा कि जब भी ऑक्सिजन के ऑडिट की बात आती है तो ये ऐसे विषयों से भागना चाहते हैं, ये ऑक्सिजन और पैसों के ऑडिट की बात नहीं करते हैं क्योंकि ये जानते हैं कि दिल्ली के साथ मोहल्ला क्लीनिक की तरह ऑक्सिजन का भी फ्रॉड कर रहे हैं।

CM केजरीवाल ने मोदी सरकार को दी ये सलाह
बता दें कि कोरोना वैक्सीन को लेकर मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक डिजिटल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार को वैक्सीन का उत्पादन बढ़ाने की सलाह दी है। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली में कोरोना के मामले कम हो रहे हैं, आपके सहयोग से लॉकडाउन सफल रहा। हमने पिछले कुछ दिनों में ऑक्सीजन बिस्तरों की संख्या बढ़ाई है। कल हमने जीटीबी अस्पताल के पास 500 नए ICU बेड शुरू किए। अब दिल्ली में आईसीयू और ऑक्सीजन बेड की कमी नहीं है।