Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

यूपी: इधर योगी लखनऊ लौटे, उधर संजय निषाद ने चेताया,


  • नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश की सियासी दरिया में लहरों का उफान जारी है. शुक्रवार को अमित शाह से मुलाकात के बाद निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि बीजेपी अपना वादा पूरा करे और निषाद पार्टी को कैबिनेट में जगह दे. उन्होंने कहा कि हमने गृह मंत्री के सामने अपनी बात रख दी है. अधिकारियों की वजह से सरकार की छवि को नुकसान पहुंचा है. इन पर लगाम लगाने की जरूरत है. अगर निषाद पार्टी को सरकार में उचित जगह नहीं मिलती है, तो इससे निषाद समाज की भावना आहत होगी. संजय निषाद ने कहा कि गृह मंत्री ने हमारी समस्या नोट करके जल्द से जल्द समाधान की बात कही है.

हालांकि चेतावनी भरे लहजे में संजय निषाद ने कहा कि बीजेपी ने हमारी मांग नहीं मानी तो पहले भी अकेले चुनाव लड़े थे, अब भी अकेले लड़ जाएंगे. बता दें कि दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर लखनऊ लौट गए हैं. सीएम योगी के साथ यूपी में बीजेपी के सहयोगी दलों ने भी भाजपा शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की है.

बता दें कि सवा घंटे से अधिक समय की मुलाकात के बाद प्रधानमंत्री आवास से बाहर निकले मुख्यमंत्री योगी ने पत्रकारों से कोई संवाद नहीं किया और सीधे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने उनके आवास की ओर निकल गए. दो दिवसीय दौरे पर दिल्ली आए योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी और विभिन्न मुद्दों पर उनसे तकरीबन डेढ़ घंटे चर्चा की थी.