Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय लखनऊ

योगी को आभार-नीतीश को सीख: चिराग बोले- दिनदहाड़े हो रहीं हत्याएं, PM बनने को द्वार-द्वार भटक रहे CM


पटना: हाजीपुर के पंचदमिया में भीम आर्मी के जिला संरक्षक एवं रालोजपा दलित सेना के राष्ट्रीय सचिव राकेश पासवान की हत्या के बाद से लोग मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से सीखने की सलाह दे रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग यूपी पुलिस और यूपी प्रशासन की सराहना कर रहे हैं।

लोक जनशक्ति पार्टी-पासवान के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि राकेश पासवान की हत्या से लोगों में आक्रोश है। हम बार-बार कहते हैं कि लोग कितनी हत्‍याओं का इंतजार करेंगे अभी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जलते हुए बिहार को छोड़कर प्रधानमंत्री बनने के लिए दरवाजे-दरवाजे फिर रहे हैं। उनके पास इतनी फुरसत नहीं है कि वे बिहार में अपने लोगों के दरवाजे पर जाएं और उनके दर्द पर मरहम लगाएं हैं।

चिराग पासवान ने कहा कि कल अलग-अलग जिलों में कई ऐसी हत्याएं हुई हैं। दिनदहाड़े राकेश पासवान की हत्या कर दी। घर में घुसकर गोली मारी गई। यह दर्शाता है कि अपराधियों के मन में पुलिस प्रशासन का भय नहीं है। आगे कहा, ”मैं नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से सीखने की सलाह दूंगा। वहां पहले लोग डरते थे और अपराधी चौड़े होकर घूमते थे। अब योगी सरकार अपराधियों को चुन-चुनकर सजा दे रही है और लोग सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। यहां सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है।”

यूपी पुलिस और प्रशासन को शुक्रिया

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद प्रिंस राज ने कहा कि कल दलित पार्टी के राष्‍ट्रीय सचिव राकेश पासवान की बेहद निर्ममता से हत्या कर दी गई। बिहार में कानून व्यवस्था बेहद लचर है। अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे हैं और मुख्‍यमंत्री दिल्‍ली में ये पता करने के लिए चक्कर लगा रहे हैं कि आखिर प्रधानमंत्री कैसे बनें। बिहार में जंगलराज पार्ट-2 देखने को मिल रहा है। अपराधियों को यूपी जैसी सजा मिलनी चाहिए ताकि जनता सुरक्षित महसूस करे। रालोजपा सांसद ने कहा कि यूपी की पुलिस और प्रशासन को हम धन्यवाद देते हैं, जिस तरह का खौफ पहले आम लोगों में होता था, अब वो गुंडों में है।’