Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

योगी सरकार के 4 साल: Mayawati ने कहा- विज्ञापनों पर किया शाहीखर्च, सच्चाई जमीनी हकीकत से बहुत कम


लखनऊ। 19 मार्च 2017 को देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली थी। यानी आज योगी आदित्यनाथ सरकार को चार साल पूरे हो गए हैं। चार साल पूरे होने पर सीएम योगी ने सरकारी की उपलब्धियां गिनाई। वहीं, दूसरी तरफ बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने निशाना साधा है। इतना ही नहीं, मायावती ने उत्तराखंड व पंजाब सरकार पर हमला बोला है।

योगी सरकार के 4 साल पर मायावती ने कहा- सच्चाई जमीनी हकीकत दूर

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने योगी सरकार के चार साल पूरे होने पर तंज कसा है। इस दौरान बीएसपी अध्यक्ष ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए है। बीएसपी अध्यक्ष ने कहा, ‘यूपी में भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर काफी शाहखर्ची करके बड़े-बड़े विज्ञापनों व प्रेसवार्ता आदि के माध्यम से जो उपलब्धियां सरकार द्वारा आज गिनाई गई हैं उनमें सच्चाई बहुत कम है। अर्थात इनके सरकारी दावे अगर जमीनी हकीकत में गरीब जनता को लाभ देते तो यह उचित होता।

बीजेपी व पंजाब पर साथा निशाना

बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने कहा, ‘उत्तराखंड में बीजेपी व पंजाब में कांग्रेस सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर वहां भी जो दावे किए जा रहे हैं वे हवा-हवाई ज्यादा व सही मायने में जनहित व जनकल्याण से काफी दूर। अतः इन तीनों राज्यों की दुःखी व पीड़ित जनता यहां अपने राज्यों में सुखद परिवर्तन लाने को बेचैन। वहीं, तीसरे ट्वीट में लिखा, ‘इसके अलावा उत्तराखंड के नए सीएम द्वारा देश की महिलाओं के अपने पसंद के पहनावे के सम्बंध में जो टिप्पणी की गई है वह अनुचित ही नहीं बल्कि अशोभनीय, अमर्यादित व गैर-जरूरी। इसकी बजाए वे अपने प्रदेश के जनहित व जनसमृद्धि की संवैधानिक जिम्मेदारी पर समुचित ध्यान दें, बीएसपी की यह सलाह।’