Latest News नयी दिल्ली मध्य प्रदेश मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया के उज्जैन पहुंचते ही बजरंगियों ने काटा बवाल, दर्शन के बिना लौटा कपल


भोपाल, । बालीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मंगलवार रात भगवान महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे। उनके मंदिर में पहुंचते ही बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। उन्‍होंने अपने हाथों में काले झंडे और तख्तियां भी पकड़ी हुई थीं।

कार्यकर्ता इसका विरोध करते हुए बैरिकेड्स हटा मंदिर में प्रवेश करना चाह रहे थे लेकिन पुलिस के रोकने पर वहां हाथापाई की भी हो गई। एक पुलिसकर्मी को कार्यकर्ता ने पीट दिया।

बता दें कि महाकाल मंदिर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट संध्या आरती दर्शन करने आने वाले थे। लेकिन बजरंग दल को इसकी सूचना मिलते ही मंदिर परिसर के पास बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंच गए और विरोध करना शुरू कर दिया।

रणबीर को बताया बीफ प्रेमी

 

बजरंग दल का कहना है कि रणबीर कपूर खुद को बीफ (गोमांस) प्रेमी बताते हैं। ऐसे में उन्हें महाकाल मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जाना चाहिए। वहीं कार्यकर्ताओं ने फिल्म ब्रह्मा अस्त्र (FIlm Brahmastra) का विरोध करने की भी बात कही।

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार को महाकाल मंदिर में संध्या आरती दर्शन करने आने वाले थे। यह सूचना मिलते ही मंदिर परिसर के पास बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंच गए। उन्होंने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया।

अयान मुखर्जी ने किए महाकाल के दर्शन

jagran

डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) भी रणबीर और आलिया के साथ उज्जैन आए थे। हालांकि बजरंग दल के कार्यकर्ताओ के चलते अभिनेता व अभिनेत्री तो मंदिर तक नहीं पहुंच पाए लेकिन अयान मुखर्जी ने भगवान महाकाल के दर्शन किए। प्रशासन की ओर से उन्‍हें विशेष सुरक्षा मुहैया करवायी गई।

मंदिर परिसर में की गई थी बैरिकेडिंग

मौके पर मौजूद पुलिस ने बैरिकेड्स लगाकार कार्यकर्ताओं को परिसर में आने से रोका तो हंगामा खड़ा हो गया। एक कार्यकर्ता बैरिकेड्स हटाने लगा। इस दौरान पुलिस के साथ हाथापाई भी हुई। बाद में पुलिस ने भी एक कार्यकर्ता को पीट दिया।

रणबीर, आलिया और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए महाकाल से आशीर्वाद लेने आए थे, लेकिन मंदिर में विरोध और हंगामे के चलते रणबीर और आलिया वापस लौट गए। बता दें कि रणबीर और आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग मूवी ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी।