Latest News मनोरंजन

रणबीर कपूर और संजय दत्त धमाकेदार परफॉर्मेंस पर फैंस हुए फिदा, शमशेरा को बताया पैसा वसूल


नई दिल्ली, । रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रणबीर कपूर के फैंस उन्हें चार साल बाद पर्दे पर देखकर काफी एक्साइटेड हैं। पहला शो खत्म होने में तो अभी कुछ समय पर है सिनेमा हॉल से ही दर्शकों ने फिल्म का रिव्यू देना शुरू कर दिया है। लोग रणबीर और वाणी पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

शमशेरा में रणबीर कपूर का डबल रोल है, एक पिता और दूसरे बेटे के रूप में रणबीर नजर आ रहे हैं। वाणी उनका लव इंटरेस्ट हैं तो संजय दत्त फिल्म में खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी रोमांचक है। शमशेरा किसी साउथ इंडियन फिल्म की तरफ तेज भागती है, काफी डायलॉग ऐसे हैं जिन पर तालियां बजाई जानी चाहिए। हालांकि सेकंड हाफ में फिल्म थोड़ी बड़ी लगने लगी।

दूसरा यूजर फिल्म के गानों के देखकर परेशान दिखा, उसने ट्वीट किया- फर्स्ट हाफ में ही इतने गाने कौन डालते है यार’, जबकि फिल्म अच्छी पेस पर है।’ 

एक यूजर ने लिखा, ‘इस फिल्म में रोमांस कॉमेडी एक्शन से लेकर इमोशन तक सब कुछ है। हर सीन को शानदार ढंग से शूट किया गया है!!! बेहतरीन निर्देशन और बेहतरीन एक्जीक्यूशन और बेहद संतोषजनक अंत। रणबीर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ!”

करण मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, शमशेरा को यश राज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा ने बनाया है। साथ ही फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है। रिपोर्ट्स की माने तो इसे 150 करोड़ के ऊपर के बजट में बनाया गया है।