Latest News मनोरंजन

रणवीर सिंह ने ‘एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम’ में अपने अनुभव को किया साझा


नई दिल्ली, । भारत में एनबीए (The National Basketball Association) के ब्रांड एंबेसडर रणवीर सिंह हाल ही में अमेरिका के क्लीवलैंड शहर में ‘एनबीए ऑल-स्टार सेलिब्रिटी गेम’ (NBA All Star Celebrity Game) का हिस्सा बने। एक्टर ने गेम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और अपने अनुभव के बारे में बताया।

वोलस्टीन सेंटर (Wolstein Center) में हुए इस गेम में विश्वस्तरीय म्यूजीशियंस और बास्केटबॉल खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। जिनमें कॉमेडियन टिफनी हैडिश, मशीन गन केली, जैक हार्लो, एल्हादजी टैको फॉल समेत अन्य हस्तिया शामिल हैं। शनिवार को रणवीर सिंह ने इन खिलाड़ियों के साथ बास्केटबॉल कोर्ट में अपना दम दिखाया।

रणवीर ने प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। एक्टर के इंस्टा स्टोरी में उनकी और खिलाड़ी टैको फॉल की कई फोटोज देखी जा सकती हैं, जिनमें से वह एक तस्वीर में टैको फॉल से बातचीत करते दिखे। फोटो साझा करने हुए रणवीर सिंह ने लिखा, “मैच से पहले कुछ टिप्स मिले वह भी किसी और से नहीं बल्कि मेरे दोस्त मिस्टर टैको फॉल से।”

हीं एक और तस्वीर में रणवीर सात फीट से ज्यादा लंबे टैको फॉल के अगेंस्ट गोल करते हुए नजर आए। जहां टैको फॉल की ऊंचाई की ओर इशारा करते हुए रणवीर ने लिखा, “मैं इस आदमी के सामने गोल कैसे करूं?”

इसके अलावा रणवीर ने एक नोट भी साझा किया और लिखा, “ऑल-स्टार गेम में मेरा अनुभव सबसे अविश्वसनीय रहा। लेकिन अब तक का मुख्य आकर्षण वह प्यार और ऊर्जा है, जो मेरे प्रशंसकों ने मुझे खेल में दी थी। मैं अभिभूत हूं। सचमुच, इसके अंत में मैं भावुक हो गया था। मैं ईश्वर की कृपा को आप सभी के माध्यम से महसूस करता हूं। मुझे नहीं पता कि मैंने इस तरह के प्यार के लायक क्या किया है, लेकिन मैं कृतज्ञता से भर गया हूं। तहे दिल से आप सभी का शुक्रिया।”