Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राकेश टिकैत ने मीडिया हाउस को बताया सरकार का अगला टारगेट,


  1. भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत आज यानी मंगलवार को छत्तीसगढ़ आए, जहां राजधानी रायपुर में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कृषि कानूनों से जुड़े सवाल-जवाब किए। साथ ही सरकार के अगले कदम के बारे में भी चेताया। किसान नेता टिकैत ने कहा कि ये जो सरकार है (दिल्ली में भाजपा वाली..) इसने आधे देश को बेच डाला है। इसने मध्य प्रदेश की मंडियां बेच दीं। अब छत्तीसगढ़ की समस्या भी सामने होगी। बड़ी समस्या एमएसपी की है, जो पूरे देश की समस्या है। हम सबको आवाज उठानी होगी।

रायपुर में किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया हाउस को लेकर भी बयान दिया। टिकैत ने कहा, “मैं कह रहा हूं सबलोग साथ दो। उनका अगला टारगेट मीडिया हाउस हैं। आपको बचना है तो साथ दे दो नहीं तो आप भी गए।”

पत्रकारों के साथ बातचीत में छत्तीसगढ़ सरकार का जिक्र किए जाने पर राकेश टिकैत ने कहा कि, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार है तो रहने दो..। यदि ये किसानों के लिए नहीं करेगी तो इन्हें भी मुश्किल होगी। सरकार तो सरकार है, हम इनका भी कुछ न कुछ ढूंढेंगे। टिकैत ने कहा, ‘मैन तो उस दिल्ली वाली को देख लो..जिसनै कानून बनाकै आधा देश बेच दिया। मध्य प्रदेश की 182 मंडियां बेचने निकाल दीं’।