मनोरंजन

 राखी सांवत को मिला फिनाले का टिकट, माननी पड़ी मेकर्स की ये शर्त


मुंबई। बिग बॉस 14 के फिनाले में महज 10 दिन बचे हैं। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स टिकट-टू-फिनाले पाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो गए हैं। वैसे तो निक्की तंबोली टिकट-टू-फिनाले पाने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। वहीं अब खबरें हैं कि राखी सावंत फिनाले में पहुंचने वाली दूसरी सदस्य होंगी। हालांकि, फिनाले में पहुंचने के लिए राखी को बिग बॉस की एक शर्त माननी पड़ी है।

‘बिग बॉस’ से जुड़ी हर एक अपडेट देने वाले अकाउंट ‘द खबरी’ से ये बात सामने आई है। द खबरी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है कि राखी सावंत फिनाले में पहुंचने वाली दूसरी कंटेस्टेंट होंगी। ‘द खबरी’ के मुताबिक, टास्क को लेकर घर के गार्डन एरिया में एक चेक रखा जाता है, टास्क में अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत को मौका मिलता है। राखी सावंत 14 लाख का चेक उठाती हैं और ये अमाउंट प्राइज मनी से कट जाता है और राखी डायरेक्ट फिनाले वीक में पहुंच जाती हैं।

वहीं, पिछला टिकट टू फिनाले टास्क रुबीना दिलैक ने जीता था। हालांकि, रुबीना शो के फिनाले तक के लिए नॉमिनेटेड हैं इसलिए उन्हें ये विशेष अधिकार दिया गया कि वो अपनी जगह किसी और को फिनाले में पहुंचा सकती हैं। जिसके बाद रुबीना ने निक्की तंबोली का नाम लिया और निक्की फिनाले वीक में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गईं।

रुबीना ने टास्क तो जीता लेकिन घर के सभी सदस्यों ने इसका खंडन किया। पहले टास्क के आखिर में राहुल वैद्य के पास 40 बोरियां थीं और रुबीना दिलैक के पास महज 30 बोरियां ही थीं। फिर भी गेम चेंजर पारस छाबड़ा ने संचालक की भूमिका निभाते हुए रुबीना दिलैक को गेम का विनर घोषित किया। वहीं, ज्यादा बोरियां होने के बाद भी राहुल वैद्य इस टास्क को हार गएं।