Latest News मनोरंजन

राखी सावंत ने कंगना रनोट को किया चैलेंज,


नई दिल्ली, । बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट जल्द डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। वह रियलिटी शो लॉक अप को लेकर आ रही हैं। इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेने वाले हैं। लॉक अप एकता कपूर के ओटीटी प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। बीते दिनों एकता कूपर और कंगना रनोट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। इस दौरान अभिनेत्री ने सलमान खान के शो बिग बॉस को लेकर भी बड़ी बात कही।

कंगना रनोट ने कहा था, ‘यह कोई आपके बड़े भाई का घर नहीं है, यह मेरी जेल है। मेरे पास हर कंटेस्टेंट की फाइलें और उनकी सच्चाई होगी।’ सलमान खान को लेकर कही इस बात पर अब राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने कंगना रनोट को चैलेंज किया है कि अगर उनमें दम है तो वह अपने लॉक अप शो को एक साल चलाकर दिखा दें। यह बात राखी सावंत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए की है।

बिग बॉस खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में राखी सावंत कहती हैं, ‘मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने यह कहा कि यह कोई तुम्हारे भाई का घर नहीं है। तो बहन (कंगान रनोट) सुन लो मेरी बात। इतने टाइम से भाई ही शो चला रहे हैं। तुम्हारे में दम है तो एक साल चलाकर दिखाओ। भाई पिछले 15 साल से शो चला रहे हैं। भाई में बहुत दम है, पर बहन में दम नहीं है।’

राखी सावंत ने आगे कहा, ‘बहन को तो बस यही कहना चाहूंगी कि बहन अपनी जुबान पर काबू रखो। तुम तो हमारे बॉलीवुड को बहुत गालियां दे रही थीं। तुम वापस लौटकर आ गईं? इसीलिए कहती हूं कि गालियां मत दो बॉलीवुड को। तुम्हें आखिर बॉलीवुड की ही जरूरत पड़ेगी।’ राखी सवांत ने लॉक अप का हिस्सा बनने को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि वह एकता कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं।