पटना

राजधानी पटना में ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती, एक लुटेरे को भीड़ ने पकड़ा


पटना (निप्र)। राजधानी पटना के अतिव्यस्त बाकरगंज इलाके में दिनदहाड़े एसएस ज्वेलरी दुकान में अपराधियों ने बड़ी  लूट की घटना को अंजाम दिया है। शुक्रवार को बाकरगंज से गांधी मैदान की ओर आने वाली सडक़ पर स्थित एस एस ज्वेलर्स में दोपहर 2 बजे के करीब 4 अपराधी घुस गए। उस वक्त दुकान के मालिक विजय कुमार के साथ कर्मचारियों समेत 4-5 लोग मौजूद थे। दुकान में घुसे अपराधियों ने सबके मोबाइल भी छीन लिए। दुकान में जितने भी गहने थे, सब समेटकर बैग में भरा और निकल गए।

बताया जाता है कि लूट की घटना को अंजाम देकर अपराधियों ने हवाई फायर भी किया। वही घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के दुकानदार मौके पर पहुच गए इसी दौरान भाग रहा एक अपराधी भीड़ के हत्थे चढ़ गया जिसके बाद भीड़ ने पकड़े गए अपराधी की जमकर धुनाई कर गांधी मैदान पुलिस के हवाले कर दिया। बाकी तीन लुटेरे बाइक से ही गांधी मैदान की तरफ भाग निकले। पकड़े गए लुटेरे के पास से एक बाइक, बैग में कुछ गहने और एक पिस्टल बरामद हुआ है। उसे फिलहाल गांधी मैदान थाना में रखा गया है। वहां सिटी एसपी अमरीश राहुल उससे पूछताछ करने में जुट गए। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। लोगों की भीड़ से पूरा इलाका भर गया है।

पुलिस बल भी तैनात है। इस घटना के बाद स्थानीय दुकानदार काफी ज्यादा आक्रोशित हैं। इस घटना के बाद दुकानदारों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी किया। दुकानदारों ने साफ कर दिया कि जबतक लूटे गए गहने बरामद नही होते और दुकानदारों की सुरक्षा निश्चिंत नही किया जाता तबतक बाकरगंज की सभी दुकाने बंद रहेगी और रोड भी बंद रहेगा।