News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

राजू श्रीवास्तव की हालत फिर नाजुक, एम्स के डाक्टरों ने किया सीटी स्कैन


नई दिल्ली, । दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती देश के जाने माने हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की तबीयत एक बार फिर खराब हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उनके ब्रेन के एक हिस्से में सूजन बरकार है। इसके साथ उन्हें दौरे पड़ रहे हैं। इससे डाक्टर चिंतित हैं। 

वहीं, डाक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है। डाक्टर उनके इलाज में लगातार जुटे हुए हैं। इस बीच परिवार के लोग भी अस्पताल पहुंचे हैं। हालांकि, उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई बात करने के लिए तैयार नहीं है।

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव की हालत अचानक एक बार फिर गंभीर हो गई। जानकारी के मुताबिक, बुधवार-बृहस्पतिवार की मध्य रात्रि को उन्हें बार-बार दौरे पड़ रहे हैं। डॉक्टरों ने उनके सिर का सीटी स्कैन कराया तो दिमाग के एक हिस्से में सूजन मिली है। वहीं, उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव का कहना है किदिमाग में सूजन के चलते पानी मिला है। डॉक्टरों ने हालत चिंताजनक बताई है।

देर रात किया गया सीटी स्कैन

इलाज की कड़ी में बुधवार-बृहस्पतिवार की मध्य रात्रि को राजू श्रीवास्तव का सीटी स्कैन भी किया गया है। बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक के चलते राजू श्रीवास्तव के ब्रेन को नुकसान पहुंचा है।

बता दें कि 10 अगस्त को राजू श्रीवास्वत को उस समय हार्ट अटैक आ गया जब वे जिमें कसरत कर रहे थे। इसके बाद जिम के स्टाफ ने उन्हें एम्स में भर्ती कराया। यहां पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। 10 अगस्त के बाद से उन्हें होश भी नहीं आया है।

वहीं, अभिनेता शेखर सुमन ने कहा है कि उन्हें राजू श्रीवास्तव की हेल्थ में कुछ बदलाव नजर आ रहे थे। राजू पहले से कमजोर लग रहे थे। हेल्थ में ऐसा बदलाव देखकर उन्होंने कॉमेडियन को चीजों को हल्के में लेने की सलाह दी और ज्यादा मेहनत ना करने के लिए कहा था।