News TOP STORIES नयी दिल्ली मनोरंजन महाराष्ट्र राष्ट्रीय

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ पर एम्स से लेटेस्ट अपेडट, निधन की खबरों के बीच डाक्टरों ने तोड़ी चुप्पी


नई दिल्ली, । Raju Shrivastava Health Update : हार्ट अटैक के बाद 10 अगस्त से दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हास्य कलाकर राजू श्रीवास्तव (comedian Raju Shrivastava) की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। राजू श्रीवास्वत बेहोश हैं और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। 

इस बीच पिछले 24-48 घंटे के दौरान राजू श्रीवास्वत के निधन की खबरें भी इंटरनेट मीडिया पर फैलाई जा रही है। इसको लेकर राजू श्रीवास्तव का इलाज कर रहे डाक्टरों का बयान आया है। डाक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के निधन की खबरों को अफवाह बताया है।

उधर, परिवार की ओर से जारी बयान में भी लोगों से खासतौर से राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से उनके निधन की अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की गई है। परिवार की ओर कहा गया है कि लोग राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने की दुआ करें।

वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव, हालत है बेहद नाजुक

डाक्टरों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही खबरें गलत हैं। अगर ऐसा कुछ होगा तो एम्स आधिकारिक बयान जारी करेगा। बता दें कि एम्स में भर्ती राजू श्रीवास्तव पिछले 10 दिन से वेंटिलेटर पर हैं। स्वजनों और रिश्तेदारों का बृहस्पतिवार से ही एम्स में आना-जाना जारी है।

10 अगस्त से वेंटिलेटर पर हैं राजू श्रीवास्तव

गौरतलब है कि 10 अगस्त को दिल्ली में जिम में कसरत करने के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आ गया था। उन्हें जिम स्टाफ ने ही फौरन दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया। 10 अगस्त से ही राजू श्रीवास्तव न केवल बेहोश हैं, बल्कि उनकी नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

बृहस्पतिवार को दिनभर चलती अफवाह

राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें 10वें दिन भी शुक्रवार को होश नहीं आया है। इस बीच एक दिन पहले बृहस्पतिवार को दिनभर राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर तरह तरह की अफवाहें फैलाई गईं। कुछ ने तो उनके निधन की भी खबरें सोशल मीडिया पर फैलाईं।

बता दें कि राजू श्रीवास्तव देश के जाने-माने हास्य कलाकार हैं। वह पिछले तकरीबन साढ़े तीन दशक से लोगों को मनोरंजन कर रहे हैं। टेलीविजन रियलिटी शो द लाफ्टर चैलेंज में उन्होंने कई बार अपने प्रदर्शन से जजों के साथ आम आदमी को ठहाके मार हंसने के लिए मजबूर कर दिया।