Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

राप्ती नदी में फेंका कोविड संक्रमित शख्स का शव, वीड‍ियो हुआ वायरल


यूपी के बलरामपुर जिले में कोरोना संक्रमित शख्स की मौत के बाद उसके शव को राप्ती नदी में फेंक दिया गया। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के राप्ती नदी पर बने सिसई घाट पुल की बताई जा रही है। नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। इस‍की तस्‍वीरें और वीड‍ियो सामने आने के बाद सोशल मीड‍िया में यह मामला जमकर वायरल हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में राप्ती नदी में कोविड संक्रमित एक व्यक्ति का शव फेंकने का वीडियो वायरल हुआ है। मामला सामने आने के बाद नगर कोतवाली में मामला दर्ज कराया गया है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ विजय बहादुर सिंह ने रविवार को बताया कि राप्ती नदी में फेंका जा रहा शव सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ के रहने वाले प्रेमनाथ मिश्र का है। डॉ विजय बहादुर सिंह ने बताया कि 25 मई को कोरोना संक्रमित होने पर प्रेमनाथ मिश्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 28 मई को इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी। सीएमओ ने बताया कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत प्रेमनाथ मिश्र के शव को उनके परिजनों को सौंप दिया गया था। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो में शव को राप्ती नदी में फेकते हुए देखा गया है और इस संबंध में कोतवाली नगर में मामला दर्ज करा दिया गया है। मामले की जांच भी की जा रही है।

वायरल वीडियो में दो युवक एक शव को पुल से राप्ती नदी में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। शव फेंकने वाले दोनों युवकों में से एक पीपीई किट पहने नजर आ रहा है। घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के राप्ती नदी पर बने सिसई घाट पुल की बताई जा रही है।