Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

रामदेव के समर्थन में आईं साध्वी प्राची, IMA और मदर टेरेसा पर साधा निशाना


  1. आयुर्वेद बनाम एलोपैथ के मुद्दे को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव को जहां विरोध का सामना करना पड़ रहा है, वहीं उनके समर्थन में भी लोग खुलकर सामने रहे हैं। अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली साध्वी प्राची ने इस मुद्दे पर योग गुरु का समर्थन करते हुए वीडियो सन्देश के जरिए आईएमए और मदर टेरेसा पर हमला बोला है।

साध्वी प्राची ने अपने वीडियो में कहा, आईएमए द्वारा 1928 में एक एनजीओ बनाया गया था। मदर टेरेसा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि एक जादूगरनी थी हिंदुस्तान के अंदर…मदर टेरेसा जो छू करके लोगों को सही कर देती थी। उनकी मौत खुद अस्पताल में तड़प-तड़प कर हुई।

उन्होंने आगे कहा, बाबा रामदेव जी ने करोड़ों लोगों को ठीक किया है। आईएमए के लोगों कान खोलकर सुन लो…शर्म करो..चुल्लू भर पानी में डूब मरो..। साध्वी प्राची ने कहा कि यह धर्मांतरण का खेल हिंदुस्तान में चल रहा है. सरकारों को इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। शल्य चिकित्सा हमारे आयुर्वेद में पहले से ही है।

उन्होंने कहा कि, ‘आयुर्वेद पर कीचड़ उछालने वालों कान खोल करके सुन लो। ये ईसाइयों के दलालों चुल्लू भर पानी में डूब मरो..। ये सेक्युलर गैंग, विदेशी कंपनियों के एजेंट स्वामी रामदेव का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि स्वामी रामदेव राष्ट्र के लिए बहुत बड़ा कार्य कर रहे हैं। वह टीवी पर जो एक साल से कार्यक्रम दे रहे हैं। न जाने कितने लोगों को ठीक किया, इसलिए रामदेव को लेकर जो उल्टी-सीधी फालतू की बकवासबाजी करते हैं उनपर कार्रवाई होनी चाहिए।