पटना

राष्ट्रीय डाक सप्ताह समारोह में नालंदा के डाक अधीक्षक सहित छः सम्मानित


पूर्वी प्रक्षेत्र बिहार प्रमंडल में सात श्रेणियों के पुरस्कार में छः पर नालंदा मंडल का कब्जा

बिहारशरीफ (आससे)। आजादी के अमृत महोत्सव के साथ राष्ट्रीय डाक सप्ताह का समापन समारोह को लेकर आज चीफ पोस्टमास्टर जनरल बिहार अदनान अहमद के द्वारा पटना मेघदूत भवन में उत्कृष्ट सेवा पुरुस्कार से डाक अधीक्षक नालंदा उदयभान सिंह को सर्वश्रेष्ठ डाक अधीक्षक से सम्मानित किया गया।

इसके साथ ही पूर्वी अनुमंडल नालंदा को सर्वश्रेष्ठ डाक निरीक्षक के लिए रामजी राय को, सर्वश्रेष्ठ लेखापाल सह महिला कर्मचारी के लिए विनीता कुमारी, पुरषोत्तम कुमार को सर्वश्रेष्ठ उपडाकपाल एकंगरसराय के लिए आलोक प्रखर एमटीएस को नान्यथा सॉफ्टवेयर के सफल संचालन के लिए एवं कुमार अभिषेक सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर को नालंदा मंडल में सभी प्रकार के ऑनलाइन सेवाओं सहित नालंदा मंडल को पूर्ण कोर बैंकिंग करने में प्रशस्ति पत्र सहित अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया है।

इस मौके पर चीफ पोस्टमास्टर जनरल अदनान अहमद ने बताया कि पूरे बिहार में नालंदा मंडल का कार्य सत्र 2020-2021 उत्कृष्ट कार्य किया गया है, जिसमे नालंदा मंडल ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है जिसके लिए डाक अधीक्षक नालंदा सहित उनके पूरे टीम को सम्मानित किया गया है। इस मौके पर डाक अधीक्षक नालंदा ने बताया कि ये काफी हर्ष की बात है की सात पुरुस्कारों में छः पर नालंदा मंडल का कब्जा हुआ है जो जिले के लिए गर्व की बात है।

इस मौके पर श्री सिंह ने अपनी पूरी नालंदा मंडल टीम को धन्यवाद एवम बधाई दी और कहा कि आने वाले दिनों में नालंदा मंडल और भी बेहतर प्रदर्शन करेगा। इस मौके पर पूर्वी प्रक्षेत्र बिहार के डाक निदेशक डाक सेवाएं श्री पवन कुमार, सहायक निदेशक 1 रंजन शुक्ला एवं  दुधेश्वर प्रसाद सहित सभी अधिकारी मौजूद रहे।