News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना, बोले- सरकार है या पुरानी हिंदी फ़िल्म का लालची साहूकार!


  • कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे। आज फिर राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार को पुरानी फिल्मों का लचीला साहूकार बताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक तरफ़ जनता को लोन लेने को उकसा रहे हैं, दूसरी तरफ़ टैक्स वसूली से अंधाधुंध कमा रहे हैं। सरकार है या पुरानी हिंदी फ़िल्म का लालची साहूकार?

साथ ही राहुल गांधी ने एक न्यूज़ वेबसाइट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिस पर लिखा है, इसलिए आसमान छू रहा पेट्रोल – डीजल का भाव , एक्साइज ड्यूटी में 88 % का भारी उछाल , सरकारी खजाने में आए 3.35 लाख करोड़ रुपये। पेट्रोल पर एक्साइज ड्यूटी यानी उत्पाद शुल्क 19.98 रुपए से बढ़कर 32.90 रुपए पर पहुंच गया। वहीं डीजल पर उत्पाद शुल्क 15.83 से बढ़कर 31.80 रुपए पर पहुंच गया।

उसके डर पर हंसी आती है

राहुल गांधी ने इससे पहले पेगासस विवाद को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि उसके डर पर हंसी आती है। वहीं इस पूरे मामले पर अमित शाह ने सोमवार को ट्वीट करके कहा था कि विघटनकारी और अवरोधक शक्तियां अपने षड्यंत्रों से भारत की विकास यात्रा को नहीं रोक पाएंगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पेगासस विवाद को लेकर संसद में और बाहर दोनों जगह विपक्ष सरकार को घेर रहा है। वहीं सरकार भी इस मामले पर अपना पक्ष रख रही है।