News TOP STORIES नयी दिल्ली

राहुल गांधी का केन्द्र पर निशाना, बोले- सच्ची अज्ञानता ज्ञान का ना होना नहीं, बल्कि इसकी प्राप्ति से इनकार करना है


  • राहुल ने ट्वीट करते हुए कहा- कोरोना से सबसे ज्यादा नुकसान बच्चों का हुआ है जिन्होंने इस आपदाकारी स्थिति में अपने माता-पिता को खोया. कांग्रेस अध्यक्ष ने महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए ऐसे बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए नवोदय स्कूल में मुफ्त शिक्षा देने का सुझाव दिया है.

कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमले करते आ रहे हैं. गुरुवार को उन्होंने एक बार फिर से ट्वीट करते हुए निशाना साधा. हालांकि कार्ल पोपर की उक्ति का हवाला देते हुए उन्होंने नाम तो नहीं लिया लेकिन कहा- सच्ची अज्ञानता ज्ञान के ना होने की नहीं है बल्कि यह उसकी प्राप्ति को इनकार कर देना है.

इससे पहले, इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा- कोरोना से सबसे ज्यादा नुकसान बच्चों का हुआ है जिन्होंने इस आपदाकारी स्थिति में अपने माता-पिता को खोया. कांग्रेस अध्यक्ष ने महत्वपूर्ण सुझाव देते हुए ऐसे बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए नवोदय स्कूल में मुफ्त शिक्षा देने का सुझाव दिया है. भारत सरकार को यह सुनने का महत्वपूर्ण समय है.

इससे पहले, उससे पहले कांग्रेस नेता ने एक और ट्वीट करते हुए केन्द्र सरकार के सिस्टम पर सवाल उठाया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था- गंगा मां की रेत से दिखता हर शव का कपड़ा रहता है कि उसी रेत में सर दफनाए मोदी सिस्टम रहता है.