News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को किस बात के लिए दिया धन्यवाद?


  • दिल्ली, : त्योहरों का सीजन शुरू हो गया है, ऐसे में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में एक बार फिर बढ़ोतरी हुई है। पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी होने से एक बार फिर आम आदमी को करारा झटका लगा है साथ ही उनके पूरे महीने का बजट गड़बड़ा गया है। तो वहीं, अब कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी ने तंज कसते हुए पीएम मोदी को धन्यवाद कहा है।

बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दाम बढ़ता जा रहा है, पेट्रोल-डीज़ल-खाद्य सामान-LPG का, त्योहार का मौसम कर दिया फीका, धन्यवाद है मोदी जी का! #PriceHik’। बता दें, यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा हो। इससे पहले भी राहुल गांधी महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहे है।

इससे पहले एक अक्टूबर को राहुल गांधी ने लिखा था, ‘रिकॉर्ड तोड़ महंगाई के लिए पेट्रोल के दाम ज़िम्मेदार हैं। रिकॉर्ड तोड़ पेट्रोल दामों के लिए केंद्र सरकार ज़िम्मेदार है। सारे ग़लत रिकॉर्ड तोड़ने के लिए एक व्यक्ति ज़िम्मेदार है। #PetrolPrice’। दरअसल, शुक्रवार 08 अक्टूबर को एक बार फिर से पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं। आज पेट्रोल के दाम में 34 से 37 पैसे प्रति लीटर और डीजल के दाम में 26 से 30 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है।