News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज, कहा-‘इस अंधे सिस्टम का सच दिखाते चलो’


  • नई दिल्ली,। देश में कोरोना का प्रचंड रूप जारी है, बढ़ते कोरोना मरीजों के कारण अस्पताल में बेड्स, ऑक्सीजन सिलेंडर्स की मारामारी हो गई है तो वहीं कई राज्य वैक्सीन की कमी का रोना रो रहे हैं। तो वहीं इसी बीच चरमराई व्यवस्था को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं, उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में कहा है कि ‘एक दूसरे की सहायता करते आम जन दिखाते हैं कि किसी का दिल छूने के लिए हाथ छूने की ज़रूरत नहीं। मदद का हाथ बढ़ाते चलो, इस अंधे सिस्टम का सच दिखाते चलो!।’

इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट किया था कि ‘चर्चा बहुत हो चुकी। देशवासियों को वैक्सीन मुफ़्त मिलनी चाहिए- बात ख़त्म। मत बनाओ भारत को भाजपा system का victim!।’ मालूम हो कि राहुल गांधी खुद कोरोना संक्रमित हैं और अपने घर पर आइसोलेट हैं। लेकिन वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

वैक्सीन पर राजनीति बंद करें लोग, ये शर्मनाक है

राहुल गांधी की ओर से लगातार हो रहे ट्वीटर वार पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा, मानवता के लिए वैक्सीन पर विपक्षों पर राजनीति बंद कर देनी चाहिए। डॉ हर्षवर्धन ने कहा है कि केंद्र सरकार अपनी वैक्सीनेशन नीति के तहत राज्यों को तीसरे चरण में 50 प्रतिशत वैक्सीन डोज मुफ्त में देने वाली है। महामारी के वक्त इस तरह की राजनीति शर्मनाक हैं।