पटना

रूपौली: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत, एक की स्थिति गंभीर


रूपौली (पूर्णिया)(आससे)। टीकापट्टी थाना क्षेत्र के गोड़ियर पश्चिम पंचायत मिलीक टोला वार्ड 05 निवासी उमेश ठाकुर का युवा पुत्र बाईक सवार दिलीप कुमार ठाकुर की दर्दनाक मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। जबकि बाईक सवार एक अन्य युवक नरेश ठाकुर का पुत्र पिन्टु ठाकुर घायल हो अस्पताल में जीवन मौत से जूझ रहा है।

घटना के सम्बंध में गोड़ियर बनारसी चौक के ग्रामीणों ने बताया कि मृतक दिलीप एक साथी पिन्टू के साथ बाईक से मंगलवार की रात अपने ससुराल फूलडोभी, गेड़ाबाड़ी से लौट रहा था। डूमर और पोठिया के बीच अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक पेड़ से जा टकराया। जहाँ दिलीप ठाकुर की मौत तत्काल घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि साथ में सफर कर रहे पिन्टू ठाकुर गम्भीर रूप से जख्मी हो गया।

मौके पर ही पोठिया ओ पी पुलिस की गस्ती गाड़ी पहुंच जहाँ घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, वहीं मौत के शिकार युवक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल कटिहार भेज दिया। जबकि घायल के द्वारा बताए गए पते पर घटना की सूचना पोठिया पुलिस ने परिजनों को दी।

सड़क दुर्घटना के शिकार दिलीप कुमार ठाकुर का शव अन्त्यपरीक्षण के बाद ज्यों ही मिलीक टोला, गोड़ियर पश्चिम पंचायत पहुंचा कि सम्पूर्ण गांव में मातमी मरघटी सन्नाटा पसर गया, वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पिता उमेश ठाकुर, ससुर योगेंद्र ठाकुर, मां इन्दो देवी, पत्नी लक्ष्मी देवी, भाई दीपक कुमार ठाकुर के रोदन क्रंदन से वहां का महौल तो गमगीन हो ही गया था। किन्तु समाज के हर आने जाने वाले की आंखें भी गिली होकर रह रही थी।