Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

रेलवे ने रद्द की कई ट्रेनें, कुछ ट्रेनों के समय में किया बदलाव,देखें लिस्ट


  1. देश में कोरोना की दूसरी लहर के बीच यात्रियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने कुछ ट्रेनों को रद्द किया है और कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है. उत्तर रेलवे (Northern Railways) ने जयपुर और दिल्ली के बीच चलने वाली ट्रेनों के समय में बदलाव किया है. जबकि पूर्वी रेलवे औ उत्तर रेलवे ने ट्रेनें रद्द की हैं.

ट्रेनों के समय में किया गया बदलाव
रेलवे ने ट्रेन संख्या 09731 जयपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्प्रेस विशेष (प्रतिदिन) के समय में रेवा़डी, दिल्ली छावनी और दिल्ली सराय रोहिल्ला स्टेशनों पर परिवर्तन किया गया है. ये बदलाव एक जून 2021 से लागू हो चुका है.

हावड़ा-न्यू जलपाईगुड़ी शताब्दी स्पेशल ट्रेन रद्द
पूर्वी रेलवे ने हावड़ा न्यू जलपाईगुड़ी शताब्दी स्पेशल ट्रेन संख्या 02842/02841 को अगले आदेश तक के लिए रद्द कर दिया गया है.

उत्तर रेलवे ने रद्द की ये ट्रेन

उत्तर रेलवे ने भी दिल्ली से चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. रेलवे ने परिचालन कारणों से कुछ स्पेशल ट्रेनें को रद्द भी किया है. रेलवे ने ट्रेन संख्या 05483/05484 अलीपुर द्वार जंक्शन-दिल्ली जंक्शन-अलीपुर द्वार जंक्शन स्पेशल एक्सप्रेस एक जून से रद्द रहेगी. इसके इलावा काठियारी जंक्शन-अम-तसर जंक्शन-काठियारी जंक्शन स्पेशल एक्सप्रेस को भी एक जून 2021 से अगले आदेश तक के लिए रद्द रहेगी.