Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

‘लालू जी इस उम्र में भी…’, Rohini Acharya ने अपने ही पिता के लिए क्यों कह दिया ऐसा,


पटना। लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने फिर ट्वीट के जरिए एनडीए सरकार को घेरा है। रोहिणी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन लालू राज और तेजस्वी यादव के कामों का बखान करते हुए नजर आती हैं। इस बार, फिर उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर ट्वीट की बौछार कर दी है।

 

रोहिणी ने अपने एक्स अकाउंट पर दो ट्वीट की हैं। पहली ट्वीट में उन्होंने लिखा कि नमन करती है जनता लालू जी के जज्बे को इस उम्र में भी दिन में तारे दिखला रहे हैं भाजपा को..लालू जी बिहारी माटी का वो शेर हैं, जिनको परास्त करने के लिए लोकतंत्र की मर्यादा को ताक पर रखकर मोदी की दिल्ली सेना एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है।

रोहिणी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया

वहीं, दूसरी ट्वीट में रोहिणी ने लिखा कि फिर भी उनकी आसमान छूती लोकप्रियता का मुकाबला करना तो दूर उनके आसपास भी न पहुंच सकी। बता दें कि रोहिणी ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो से सियासी बयानबाजी तेज हो सकती है।

गौरतलब है कि एक दिन पहले नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए रोहिणी ने लिखा था कि दिमागी-भूलने की बीमारी ऐसी कि ऋषि सुनक के साथ सीट-शेयरिंग का फार्मूला तय करने चच्चा गिरगिट कुमार जा रहे हैं लंदन। इस ट्वीट पर राजद समर्थकों ने खूब कमेंट किया।