Latest News पटना बिहार

लालू पर सुशील मोदी का तंज, कहा- तेल पिलाई लाठी लेकर निकलने के लिए समर्थकों को छूट नहीं


पटनाः चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झारखंड हाई कोर्ट ने शनिवार को सशर्त जमानत दी. इसके बाद से एक तरफ जहां उनके समर्थकों में खुशी दिखी वहीं राज्य सभा सांसद और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तंज कसते हुए एक घंटे में तीन ट्वीट किया.

प्रोटोकॉल तोड़ने की नहीं दी जा सकती छूट
सुशील कुमार मोदी ने लिखा ‘लालू प्रसाद को जमानत मिलना उनके परिवार को सुकून देने वाला है, लेकिन उनके अतिउत्सााही समर्थक यदि जश्न के बहाने सड़कों पर तेल पिलाई लाठी लेकर निकलेंगे, इस पर राजनीति करेंगे, तो उन्हें कोरोना प्रोटोकोल तोड़ने की छूट नहीं दी जा सकती. राजद को सुनिश्तित करना चाहिए कि पार्टी प्रमुख की रिहाई कानून-व्यवस्था की समस्या न बने’.
कोर्ट की अनुमति के बिना विदेश नहीं जा सकते लालू

उन्होंने आगे फिर ट्वीट कर लिखा कि ‘राजद जमानत मिलने की कानूनी राहत को ऐसे पेश कर रहा है, जैसे हाईकोर्ट लालू प्रसाद को 1000 करोड़ के चारा घोटाला के अपराध से दोषमुक्त कर रिहा कर रहा हो’. इसके आगे वो अगली ट्वीट में लिखते हैं ‘लालू प्रसाद को 1 लाख के निजी बांड पर हाई कोर्ट ने उनकी सेहत को ध्यान में रखकर जमानत दी. वे कोर्ट की अनुमति के बिना न विदेश जा सकते हैं, न मोबाइल नंबर और पता बदल सकते हैं.’