Latest News पंजाब

लुधियाना में नशा तस्करों पर बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने सेंसी मोहल्ला में दी दबिश


लुधियाना। नशे पर लगाम कसने के लिए पुलिस की तरफ से किए जा रहे प्रयास के तहत आज पुलिस ने हबीब गंज एरिया में दबिश दी है। पचास के करीब पुलिस मुलाजिमों ने नशा तस्करी के लिए बदनाम इस एरिया के घरों में जांच की है। मगर पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा है और उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा है। जानकारी के अनुसार थाना डिवीजन नंबर 2 की प्रभारी इंस्पेक्टर सतपाल की अगुआई में पुलिस ने मोहल्ला हबीब गंज सेंसी मोहल्ला में दबिश दी है।

पुलिस के पचास के करीब मुलाजिम यहां सुबह साढ़े पांच बजे पहुंचे थे, यहां पर दो घंटे तक पुलिस ने जांच की। पुलिस की तरफ से नशा तस्करी के लिए बदनाम युवकों के घरों में जांच की है। पुलिस ने उन तस्करों के घरों पर भी जांच की है जो नशा तस्करी में नामजद रहे हैं और जमानत पर बाहर आए हुए हैं। पुलिस ने घरों में पड़े बेड, बाथरूम में पड़े सामान और बैग आदि की गहन जांच की। यहां से पुलिस के हाथ नशा नहीं लगा है और किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

एरिया को चारों तरफ से घेर की गई नाकाबंदी 

पुलिस की टीम ने पूरे एरिया को सुबह ही घेर लिया था और यहां पर आने और जाने वाले लोगों की जांच की जा रही थी। पुलिस ने मोहल्ले में आने वाले और जाने वाले लोगों को रोक-रोक कर उनके वाहनों और उनके पास मौजूद बैग की तलाशी ली है। सुबह के समय ही ज्यादातर नशेड़ी नशा लेने आते हैं और इसी दौरान पुलिस ने यह अभियान चलाया है।