Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

वारिसु और थुनिवु ने मचाया गर्दा, 5 दिनों में ही 100 करोड़ के करीब पहुंची यह फिल्म


 

नई दिल्ली,। साल 2023 की शुरुआत में टॉलीवुड (तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री) और कॉलीवुड (तमिल फिल्म इंडस्ट्री) से कई फिल्में रिलीज हुईं। मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म हो या थलापति विजय की हाल ही में रिलीज हुई मूवी हो, बॉक्स ऑफिस पर नए साल की शुरुआत में साउथ जोन से कई फिल्में रिलीज हुई हैं। खास बात यह है कि पिछले साल जहां बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों का बोलबाला रहा। इस बार के अभी तक के कलेक्शन को देख कर भी कुछ ऐसा ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

2023 में साउथ की कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। 11 जनवरी को रिलीज हुई ‘वारिसु’ और ‘थुनिवु’ ने अच्छा कलेक्शन कर सुनहरे भविष्य के संकेत दिए हैं। 13 जनवरी को रिलीज हुई ‘वाल्टेयर वीरैया’ ने भी ओपनिंग डे पर भी शानदार कमाई की। आइये जानते हैं टॉलीवुड और कॉलीवुड की किस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया।

साउथ फिल्मों का कलेक्शन

सबसे पहले बात करते हैं तमिल से आई फिल्म ‘वारिसु’ और ‘थुनिवु’ की। थलापति विजय की फिल्म वारिसु ने ओपनिंग डे पर ही 30 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली थी। इस फिल्म को फिल्म स्टार अजीथ की ‘थुनिवु’ से कड़ी टक्कर मिली, जिसने ओपनिंग डे पर 21 करोड़ ही कमाए। लेकिन अब इन दोनों फिल्मों को रिलीज हुए पांच दिन बीच चुके हैं। इतने दिनों में ‘थुनिवू’ ने ‘वारिसु’ को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है।